app66ea9f5c7e8a456986 india news

adnow

loading...

Monday 28 January 2019

ब्रेकिंग न्यूज.     हरियाणा की जींद विधानसभा के उपचुनाव के लिए सोमवार को वोट डाले जा रहे हैं. मतदान सुबह 7 बजे से लेकर शाम 5 बजे तक चलेगा. उपचुनाव की मतगणना 31 जनवरी को होगी. इस सीट पर कांग्रेस से रणदीप सुरजेवाला, बीजेपी से कृष्ण मिड्ढा, इनेलो से उमेद सिंह और जजपा से दिग्विजय चौटाला प्रमुख उम्मीदवार हैं. कुल 174 केंद्रों पर करीब डेढ़ लाख से अधिक लोग मतदान करेंगे. हरियाणा में BJP की सरकार है. ऐसे में 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले जींद सीट के उपचुनाव के नतीजे को रेफरेंडम के तौर पर भी विश्लेषक मानकर चल रहे हैं. इसके अलावा राजस्थान की रामगढ़ सीट पर भी सोमवार को ही उपचुनाव हो रहा है. IRCTC घोटाले में लालू प्रसाद यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी, पुत्र तेजस्वी यादव तथा अन्य को नियमित ज़मानत दे दी गई है. एयरसेल मैक्सिस केस में पी चिदम्बरम, कार्ती चिदम्बरम को गिरफ्तारी से दी गई अंतरिम छूट 18 फरवरी तक के लिए बढ़ा दी गई है. इसके अलावा, देश-दुनिया की राजनीति, खेल एवं मनोरंजन जगत से जुड़े समाचार इसी एक पेज पर जानें...

Jan 28, 2019
15:57 (IST)
RBI गवर्नर ने बैंकिंग क्षेत्र का जायज़ा लिया

नई दिल्ली से समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक, भारतीय रिज़र्व बैंक (RBI) के गवर्नर शक्तिकांत दास ने सोमवार को कहा कि उन्होंने बैंकिंग की स्थिति का जायज़ा लिया और वित्तीय सेवा विभाग (DFS) द्वारा बुलाई गई बैंकों की बैठक में अपनी उम्मीदें साझा कीं.
Jan 28, 2019
15:52 (IST)
छत्तीसगढ़ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अटल नगर में आयोजित 'किसान आभार सम्मेलन' तथा 'कृषि ऋण मुक्ति कार्यक्रम' में शिरकत की. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी इस अवसर पर उपस्थित थे.

No comments:

Post a Comment

IndiaTV LIVE | Watch Hindi News Live 24x7

IndiaTV LIVE | Watch Hindi News Live 24x7